-->



Theme Layout

Theme Translation

Trending Posts Display

Yes

Home Layout Display

Posts Title Display

No

404

We Are Sorry, Page Not Found

Home Page

Ads By Zordo





Address : Megha Highway, Jusri Road, Kuchaman City


"टैगोर कोचिंग सेंटर" राजस्थान में एक शीर्ष रक्षा अकादमी है जो एयर फोर्स, नौसेना, सेना, बीएसएफ, आईटीबीपी, सीआरपीएफ, सीआईएसएफ आदि के लिए कोचिंग और परामर्श के क्षेत्र में शामिल है। यह रक्षा क्षेत्र के लिए गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करता है।




अकादमी का नेतृत्व रक्षा क्षेत्र में समृद्ध और विविध अनुभव के साथ अनुभवी और गतिशील व्यक्तित्व श्री सुल्तान सिंह करते हैं। अपने उत्कृष्ट नेतृत्व गुणों और सकारात्मक रवैये के साथ, वह छात्रों को अपने संभावित उद्देश्यों को उजागर करके अपने कैरियर के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए प्रेरित करता है और मार्गदर्शन देता है। उन्हें संकाय के अत्यधिक अनुभवी और कुशल बैंड द्वारा सहायता प्रदान की जाती है।


टैगोर कोचिंग सेंटर की स्थापना वर्ष 2007 में "सर्व अॉर्स मदर लैंड" के साथ की गई थी।
कुछ ही समय में सुरक्षा क्षेत्र में सुरक्षित नौकरियों के लिए सैकड़ों छात्रों ने मदद की है। टैगोर कोचिंग सेंटर ने सफलता का अपराजेय रिकॉर्ड प्राप्त किया है और यह हमारे समर्पित स्टाफ की वजह से संभव है, जो सभी लिखित परीक्षाओं की विभिन्न तकनीकों से परिचित हैं। इसलिए हम खुश और गर्व है कि हमने कई छात्रों को एक युवा उम्र में रोजगार पाने में मदद की है। अनुभव और उनकी पर्यवेक्षण, धारणा, उचित योजना और शिक्षण के निदेशक के सक्षम प्रबंधन के तहत, संस्थान सफलता की ओर अग्रसर है। इस संस्थान में ताकत सीमित है ताकि प्रत्येक छात्र को व्यक्तिगत एकाग्रता दी जा सके।

कोचिंग छात्रों की एक छोटी संख्या के साथ शुरू हुआ। हालांकि आज के दिन यह एक प्रमुख संस्था के रूप में बड़े पैमाने पर उगाया जाता है जो छात्रों को अपनी सफलता के लिए मार्गदर्शित करता है। यह मुख्य रूप से हमारे छात्रों के उत्कृष्ट प्रदर्शन और हमारे संकाय के समर्पण के कारण है .गागोर कोचिंग सेंटर (राजस्थान में शीर्ष रक्षा अकादमी) कुचमन शहर, (नागौर) राज में स्थित है। यह संस्थान स्थानीय और बाहरी छात्रों के लिए आसानी से सुलभ है।

'टैगोर कोचिंग सेंटर' का उद्देश्य रक्षा और युवा भारत में अपनी तरह की एक संस्था में शामिल होने के लिए गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, मार्गदर्शन और प्रेरणा प्रदान करना है।


इसलिए हम खुश और गर्व महसूस करते हैं कि हमने कई छात्रों को कम उम्र में रोजगार पाने में मदद की है। इस लक्ष्य के साथ कम फीस के साथ अंतर / डिग्री / दीर्घकालिक रक्षा कोचिंग उपलब्ध कराने के लिए हमने हजारों छात्रों को रक्षा क्षेत्र में नौकरियां सुरक्षित करने में मदद की है।




शैक्षणिक मानक
  • व्यक्तिगत ध्यान और व्यक्तिगत संदेह समाशोधन सत्र।
  • अत्यधिक योग्य, समर्पित, अनुभवी और सर्वश्रेष्ठ संकाय सदस्यों
  • विशेषज्ञों द्वारा विकसित समयबद्ध समय
  • विशेष रूप से तैयार अध्ययन सामग्री में प्रत्येक विषय पर एक व्यवस्थित सिद्धांत नोट शामिल होता है जिसमें स्वयं मूल्यांकन के अभ्यास शामिल हैं।
  • पुस्तकों और पत्रिकाओं की संख्या वाले पुस्तकालय
  • अत्यधिक प्रतिस्पर्धी और स्वस्थ शैक्षिक वातावरण
  • सबसे प्रभावी और परिशोधित शिक्षण पद्धति
  • हर व्यक्ति के लिए व्यक्तिगत ध्यान देने के लिए प्रत्येक बैच में सीमित छात्र
  • शारीरिक व्यायाम और खेलने के लिए एक बड़ी भूमिका
  • मुख्य परीक्षा की तैयारी के लिए हम कमजोर परीक्षण करते हैं।

Ads By Zordo