-->



Theme Layout

Theme Translation

Trending Posts Display

Yes

Home Layout Display

Posts Title Display

No

404

We Are Sorry, Page Not Found

Home Page

Ads By Zordo


कुचामन सिटी में मनोरंजन और नाईटलाईफ :

जब मनोरंजन की बात आती है, कुचामन शहर को विकल्प का एक सीमित हिस्सा मिला है। यह जगह अभी भी उपलब्ध सभी दैनिक सुविधाओं के साथ एक छोटा सा शहर है निवासियों के लिए मनोरंजन के अवसर कुछ फिल्म हॉल और थियेटरों, कुछ छोटी सलाखों और शराब की दुकानों और कुछ क्लबों तक सीमित हैं। कुचामन को दो फिल्म हॉल मिल चुके हैं, जो राष्ट्रीय और साथ ही क्षेत्रीय फिल्में प्रदर्शित करता है। केसर कला मंदिर और लक्ष्मी तारा सिनेमा दो फिल्म हैं जो विभिन्न फिल्मों की पेशकश करती हैं।

कुचामन सिटी में सामुदायिक क्लब :

समाज के विशेषाधिकार प्राप्त ऊपरी वर्ग को पूरा करने के लिए, कुछ अच्छे मनोरंजन क्लब मौजूद हैं। लायंस क्लब और रोटरी क्लब दो योग्य नाम हैं, जो सामाजिक कार्यों में शामिल हैं और विभिन्न खेलों की गतिविधियों के साथ सदस्यों का मनोरंजन करते हैं। क्लब कॉम्प्लेक्स के अंदर, लोग एक पेय पर आराम कर सकते हैं, खुद को कुछ इनडोर खेलों में संलग्न कर सकते हैं या खुद को विभिन्न सामाजिक कार्यों में शामिल कर सकते हैं। इसके अलावा, समुदाय के युवाओं और स्थानीय लोगों के समर्थन में कुछ छोटे स्थानीय क्लब हैं।

कुचामन में नाइटलाइफ के सम्बन्ध के संबंध में, चर्चा करने के लिए बहुत कुछ नहीं है क्योंकि कुचामन उस जगह की संस्कृति और परंपराओं के लिए बने रहे हैं। इस क्षेत्र की जीवनशैली अभी भी स्थानीय निवासियों के साथ अभी भी स्थानीय संस्कृतियों के साथ मूलभूत न्यूनतम आवश्यकताओं का आनंद ले रही है। पर्यटकों के लिए, कुचमन में मौजूद लक्जरी होटलों में रहने का प्रयास करें, पब, डिस्को और बहु ​​व्यंजन रेस्तरां जैसे आधुनिक मनोरंजन के सभी प्रकार का आनंद लें। आधुनिक मनोरंजन के अवसरों की खोज के बजाय जगह के रंगीन राजसी इतिहास में भिगोने की कोशिश करें। कुल मिलाकर, मनोरंजन का कोई उचित स्थान नहीं है जो आधी रात से भी खुला रहता है, इस प्रकार सार्वजनिक रूप से नाइटलाइफ गतिविधियों का थोड़ा गुंजाइश छोड़ रहा है।

कुचामन सिटी में सिनेमा हाॅल :

मल्टीप्लेक्स या एकाधिक स्क्रीन मूवी हॉल की अवधारणा अभी तक इस जगह तक नहीं पहुंची है, लेकिन ये दो हॉल में फिल्म स्क्रीनिंग की डॉल्बी डिजिटल प्रणाली है। वे लगभग मुख्य शहर के केंद्र में हैं और सप्ताहांत के दौरान दोस्तों और परिवारों द्वारा भर रहे हैं। कई निवासियों ने कुछ सिनेमाघरों का आनंद लेने के लिए या कुछ कॉफी शॉप में शाम की कॉफी पर बैठने के लिए नज़दीक नागौर शहर के कुछ थियेटरों को भी जाना है। इस क्षेत्र में मौजूद कोई उचित रूप से प्रारूपित शॉपिंग मॉल नहीं हैं।

ख़ाली समय के दौरान आम तौर पर स्थानीय लोगों द्वारा खरीदारी की जाने वाली कुछ आर्केड विनायक मॉल और प्रेम सुख प्लाजा हैं। इन दोनों भवनों में कई आवश्यक वस्तुओं के साथ-साथ विलासिता के सामान भी हैं। खरीदारी के समय के दौरान लोगों को आराम करने के लिए कुछ छोटे स्नैक्स पार्लर और स्थानीय कॉफी की दुकानें भी मौजूद हैं उन्नत फास्ट फूड ब्रांड स्टोर ज्यादा उपलब्ध नहीं हैं स्थानीय लोगों के साथ-साथ पर्यटकों को आधुनिक खाद्य पदार्थों के बजाय स्थानीय राजस्थानी व्यंजन पसंद करते हैं।

Ads By Zordo